thời gian phát hành:2024-09-20 21:21:38 FNoric FireF Twin
FNoric FireF Twin

FNoric FireF Twin⭐️66lottery.xyz⭐️66lottery As one of the leading bookmakers in Asia, makes a strong impression on players. ⭐️इंटरनेशनल डेस्कः जेल में एक महिला अधिकारी का कैदी के साथ जेल में संबंध बनाने कावीडियो वायरल हो रहा है।यह घटना ब्रिटेन के साउथ वेस्ट लंदन स्थित जेल एचएमपी वांड्सवर्थ से सामने आई है। 30 वर्षीय महिला अधिकारी का नाम लिंडा डि सॉसा एब्रू है जो कि पश्चिमी लंदन फुलहम की रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पब्लिक ऑफिस में इस तरह का कृत्य अंजाम देने के लिए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब महिला अधिकारी को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। वह अक्सब्रिज मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश होगी, जहां मामले की सुनवाई होनी है।

दिल्लीः कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला को  22 साल पुराने एक मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर 5 सप्ताह की रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान सुरेजवाला को चार हफ्ते के भीतर ट्रायल कोर्ट में जाकर गैर-जमानती वारंट रद्द करने की अर्जी दाखिल करने की इजाजत दी है।

उम्र 80 के बाद अक्सर बुजुर्ग दूसरों के अधिक हो जाता है और उसके खाना-पानी से लेकर दूसरी दिनचर्या उन्हीं पर निर्भर करती है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि बुजुर्ग खिलाड़ी ने बिना थके हारे 6 व 7 फरवरी को अलवर में आयोजित नेशनल प्रतियोगिता में सफलता हासिल करने के बाद सीधा हैदराबाद पहुंचकर जीत का सिलसिला बरकरार रखा है। रामबाई हैदराबाद में 8 से 11 फरवरी तक आयोजित पांचवी नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देशभर के विभिन्न राज्यों के खिलाड़ी भाग ले रहे है। (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) tham nhũng,

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में गुरुवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी विजय संकल्प रैली में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान नायब सैनी ने लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट की अपील की।

नवांशहर: नवांशहर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस विधायक अंगद सैनी आज सब डिवीजन बलाचौर के औद्योगिक क्षेत्र में गांव टौसा के पास एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक अंगद सैनी नवांशहर से चंडीगढ़ जा रहे थे और जब उनकी कार गांव टौसा के पास पहुंची तो अचानक सड़क के बीच में एक आवारा जानवर आ गया, जिसे बचाने की कोशिश में कार चालक ने बचाने की कोशिश की तो विधायक अंग सैनी की कार दूसरी कार से टकरा गई और यह हादसा हो गया।  यैलो अलर्ट के साथ अब प्रदेश के जनजातीय इलाकों में बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। मौसम के करवट लेने के साथ तापमान में भी गिरावट आई है। राजधानी शिमला सहित मैदानी इलाकों में रविवार को आसमान पर बादल छाए रहे लेकिन बारिश व बर्फबारी नहीं हुई जबकि...

बीजेपी में आने के बाद बदला स्टाइल

BJP ने बाढ़ड़ा के पूर्व MLA की काटी टिकट, आज थामेंगे कांग्रेस का 'हाथ'...भूपेंद्र हुड्डा व उदयभान...

लुधियाना (खुराना): लुधियाना पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर राखी से ठीक 1 दिन पहले लुधियाना जिले से संबंधित सभी पेट्रोल पंप बंद होने के कारण शहर वासियों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

ऊना के कर एवं आबकारी विभाग ने एक खुफिया सूचना के आधार पर बिलासपुर जिले के पंजाब सीमांत क्षेत्र में बड़ी मात्रा में देसी शराब की भट्ठियों पर दबिश दी। इस दौरान यहां लगाई गईं भट्ठियों को बंद किया गया और लाहन को नष्ट कर दिया गया है।

राजकीय प्राथमिक पाठशाला रंजनी में अध्यापक न होने से बच्चों की पढ़ाई को प्रभावित होता देख अभिभावकों ने अपने बच्चे स्कूल नहीं भेजे जिस कारण बुधवार को स्कूल में एक भी बच्चा नहीं आया।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

शिमला (अभिषेक): हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) के सैंटर फॉर डिस्टैंस एंड ऑनलाइन एजुकेशन (सीडीओई) ने बीएड कोर्स में प्रवेश के लिए काऊंसलिंग शैड्यूल जारी कर दिया है। सत्र 2024-25 के लिए बी.एड. में प्रवेश के लिए ऑफलाइन काऊंसलिंग विश्वविद्यालय के सभागार में होगी। सीडीओई प्रबंधन की ओर से जारी शैड्यूल के अनुसार काऊंसलिंग प्रक्रिया 22 से 27 अगस्त तक चलेगी। शैड्यूल जारी करने के साथ ही सीडीओई ने प्रवेश संबंधित विभिन्न नियम व पात्रता शर्तों से संबंधित जानकारी भी जारी दी है। यह काऊंसलिंग प्रक्रिया बीएड 450 सीटों के लिए होगी। इसके लिए 695 आवेदन आए हैं। बीएड की 450 सीटों में से 25-25 सीटें मैडीकल, नॉन मैडीकल व कॉमर्स संकाय के लिए रखी गई हैं, जबकि आर्ट्स संकाय में 375 सीटों के लिए काऊंसलिंग होगी।

किसान के सामने हर वक्त एक नई समस्या खड़ी रहती है फसल की बिजाई से लेकर फसल बेचने तक किसान जद्दोजहद करता रहता है। फ़िलहाल धान की बिजाई का समय सर पर है लेकिन बाजार में धान का बीज नहीं मिल रहा और जहां बीज मिल रहा है वहां दोगुने दाम देने पड़ रहे है।

गाजीपुर: यूपी के गाजिपुर जिले में दो आरपीएफ जवानों की हत्या के मामले में पुलिस ने बिहार के 4 जवानों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बदमाश के पैर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली भी लगी है. एनकाउंटर के बाद पुलिस ने चारों आरोपी को दबोच लिया है। ये सभी बदमाश शराब तस्कर बताए जा रहे हैं। बीते 20 अगस्त को गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र के बकैनिया में रेलवे ट्रैक पर दो आरपीएफ जवानों जावेद अहमद और प्रमोद कुमार सिंह के शव मिले थे। दोनों ही शव लगभग नग्न अवस्था में थे और बुरी तरह से क्षत-विक्षत थे। दोनों जवान 19/20 अगस्त की रात बाड़मेर एक्सप्रेस से डीडीयू जंक्शन,चन्दौली से बिहार के मोकामा रेलवे ट्रेनिंग सेंटर के लिये निकले थे, लेकिन दूसरे दिन रेलवे ट्रैक पर इनका शव मिला था।बिहार के रहने वाले आरोपी इस घटना की छानबीन करन के लिए पुलिस,STF, RPF और GRP की टीम को लगाया गया था।  26 अगस्त को गाजीपुर पुलिस,स्वाट/सर्विलांस टीम,एसटीएफ नोएडा और जीआरपी डीडीयू की संयुक्त टीम की तरफ से जवानों की हत्या के आरोपित 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार अभियुक्त विनय कुमार निवासी फुलवारी शरीफ बिहार, प्रेमचंद्र कुमार निवासी वजीतपुर बिहार,पंकज कुमार निवासी दानापुर बिहार और विलेंद्र कुमार निवासी पटना बिहार के रहने वाले हैं।एक आरोपी के पैर में लगी गोलीसभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी ने मृतक जवानों का मोबाइल और पर्स घटनास्थल से बरामद कराए जाने की बात कही। प्रेमचंद की निशानदेही पर पुलिस उसको लेकर घटनास्थल पहुंची और उसकी निशानदेही पर घटनास्थल से मृतक जवान जावेद का पर्स बरामद किया। इसी दौरान आरोपी प्रेमचंद एसआई सुरेश मौर्य को धक्का देकर उनका सरकारी पिस्टल छीनकर भागने लगा और पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग किया और फायरिंग में बदमाश के बायें पैर में गोली लग गई, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।बिहार जाते वक्त शराब तस्करों से हुई थी बहसएसपी डाक्टर इरज राजा ने एबीपी न्यूज़ से बताया कि ये दोनों जवान बिहार के लिए जा रहे थे और उसी ट्रेन में कुछ शराबी तस्कर भी जा रहे थे, जब आरपीएफ जवानों ने शराब तस्करों से पुछताछ शुरू की तब इसको लेकर उनका शराब तस्करों से विवाद हो गया और उन्होंने दोनों जवानों पर हमला कर दिया। एसपी ने बताया कि मामले में 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

महिला ने बताया कि जब आरोपी होटल के कमरे से बाहर गए तब उसने वहां काम करने वाले युवक के मोबाइल से अपने देवर को फोन किया। इस दौरान पूरी घटना अपने देवर को बताई जिसने परिवार सहित वहां पर आकर उसे आरोपियों के चगुंल से छुड़वाया। जमालपुर थाने की पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीएस की धारा 376-डी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल जांच कर रही पुलिस द्वारा आरोपियों तलाश जारी है। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर राजिंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए जा रहे है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  और ये भी पढ़े Red Alert पर Punjab का ये जिला, चप्पे-चप्पे पर भारी Police

सोमवार देर शाम कांगड़ा थाना के अंतर्गत पुराना कांगड़ा के पास पुलिस ने एक कार से अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी। थाना प्रभारी कांगड़ा संजीव कुमार ने बताया कि देसी शराब की 20 पेटियां कांगड़ा पुलिस ने पुराना कांगड़ा के नजदीक पकड़ी हैं।

Himachal: हिमाचल में स्कूलों के बाद अब मिनी आंगनबाड़ी केंद्र होंगे मर्ज, कई होंगे बंद

भयानक सड़क हादसा: एक युवक की मौ\त, दूसरा गंभीर घायल

जापान का दावाः उत्तर कोरिया का अमेरिका से बढ़ा तनाव, किम जोंग ने दो और बैलेस्टिक मिसाइलों का किया...

लंदन: अमेरिकी से  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आवाज बुलंद होने के बाद अब  ब्रिटेन और यहूदी नेताओं ने भी उनकी जमकर तारीफ की है लोकसभा चुनाव में जीत की एडवांस में ही बधाई दे दी है । प्रधानमंत्री  मोदी के  नेतृत्व की सराहना करते हुए, यूनिटी ऑफ फेथ्स फाउंडेशन की सह-संस्थापक एन क्लेयर बोर्नहोल्ट ने कहा कि वह एक मिशन पर हैं और अगले 10 सालों तक इसी गति से आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी "उदारता और असाधारण दृष्टिकोण" के साथ बाधाओं को तोड़ने में कामयाब हो रहे हैं।

डिप्टी सीएम की मां व बाढड़ा हलका से जजपा विधायक नैना चौटाला आज चरखी दादरी के लघु सचिवालय में अधिकारियों की मीटिंग लेने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जजपा पार्टी छोड़ कर जाने वालों को ना तो रोकेंगे और ना ही मनाएंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एक बार फिर अपने मंत्रियाें के विभागाें में फेरबदल किया है। इसके तहत 2 नए बने मंत्रियाें काे विभागाें का बंटवारा करने के बाद जिन 3 मंत्रियाें से विभाग वापस लिए गए थे, उनकाे नए विभागाें का अतिरिक्त दायित्व साैंपा है।

राज्यसभा चुनाव के दौरान उठा सियासी सैलाब अभी शांत नहीं हुआ है। मानसून सत्र के चौथे दिन आज सदन में विधानसभा अध्यक्ष के 6 विधायकों के "सिर कलम करने और 3 का सिर आरे के नीचे होने" के बयान पर....

अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर CM Mann का पहला बयान आया सामने

शिमला। राज्य के सभी नैशनल हाईवे यातायात के लिए खुले है और इन पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। प्रदेश में सिर्फ 41 सड़के बंद चल रही है, जिसमें सबसे अधिक मंडी में 14, कांगड़ा में 9 और जिला शिमला में 8 मार्ग शामिल है। राजधानी शिमला के तहत शिमला-सोलन, शिमला-बिलासपुर और शिमला-ठियोग एनएच पर यातायात सुचारू चल रहा है। शिमला में बादलों के साथ हलकी धूप खिली हुई है। राज्य में आज बारिश का कोई अलर्ट नहीं है, लेकिन हलकी बारिश होने की संभावना है, लेकिन कल से भारी बारिश का यैलो अलर्ट रहेगा। 

सुबह दिन की शुरूआत होने से पहले ही ई.डी. की टीम नानग्रां में चल रहे क्रैशर मालिक के यहां रेड करने पुहंची।

Himachal: पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 42 स्थानों पर एक साथ की छापेमारी

इजरायल-हमास युद्ध के बीच राष्ट्रपति बनने से पहले ही डोनाल्ड ट्रंप ने हमास को  धमकियां देना शुरू कर दी हैं। रिपब्लिकन पार्टी के...

Himachal: पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 42 स्थानों पर एक साथ की छापेमारी

यूनाइटेड किंगडम (UK) की सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा प्रणाली नेशनल हेल्थ सर्विस ( NHS) ने हाल ही में एक नई और विवादित नीति लागू की है, जिसके...

इसके तहत नगर निगम कमिश्नर संदीप ऋषि शनिवार को फील्ड में उतरे। उन्होंने डंप व कॉम्पेक्टर साइट पर जाकर कूडे की लिफ्टिंग व छंटनी को लेकर चेकिंग की है। कमिश्नर ने कहा है कि कूड़े की डोर टु डोर लिफ्टिंग से लेकर गिले कूड़े से कंपोस्ट बनाने पर जोर दिया जा रहा है।अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  और ये भी पढ़े Punjab : नगर निगम की इस इलाके में बड़ी कार्रवाई, कई अवैध दुकानें सील

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

यूपी में फिर से एक सियासी जंग छिड़ने जा रहा है, इस जंग से ही सभी पार्टियां 2027 में होने वाले चुनावी महाभारत की तैयारियां शुरू करेंगी। पिछले आम चुनाव में इंडिया गठबंधन का दबदबा था और उसी दबदबे को बरकरार रखने के लिए गठबंधन अपनी पूरी ताकत झोंकना शुरू...

उधर, नगरोटा सूरियां के साथ लगती पंचायत कटोरा के गलुआ गांव में ठाकुर टिम्बबर ट्रेडर्स में आग लगने से लाखों रुपए का नुक्सान हो गया। आग लगने से लाखों की इमारती लकड़ी जलकर राख हो गई। टिम्बर में लगी आग इतनी भयानक थी कि इस पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की फतेहपुर, ज्वाली और देहरा की गाड़ियों को बुलाना पड़ा। टिम्बर के मालिक राम सिंह ने बताया कि आग लगने की सूचना टिम्बर में रहने वाले कर्मचारी ने करीब सुबह साढ़े 4 बजे दी। जब टिम्बर पर पहुंचे तो आग धधक रही थी और स्थानीय लोग उसको बुझाने में जुटे हुए थे। सबसे पहले फतेहपुर से दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची इसके बाद ज्वाली और देहरा से भी विभाग की गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गईं। इसके बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक 30 लाख रुपए की इमारती लकड़ी जलकर राख हो चुकी थी। राम सिंह ने आग लगने की वजह शॉट-सर्किट बताया है।हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Hereअपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

Liên quan đến tôi
Liên quan khác